पत्रकारों की ड्रेस से नाराज हुए बॉम्बे हाई कोर्ट के जज, कहा : क्या यह मुंबई की संस्कृति है
पत्रकारों की ड्रेस से नाराज हुए बॉम्बे हाई कोर्ट के जज, कहा : क्या यह मुंबई की संस्कृति है
Share:

मुम्बई : बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एक कुछ ऐसा हुआ कि वह मौजूद पत्रकार हैरान रह गए. बॉम्बे हाईकोर्ट के जज ने पत्रकारों की ड्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह आपका ड्रेस कोड है या मुंबई कल्चर है. बता दे कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी हाईकोर्ट के जज ने पत्रकारों की ड्रेस पर आपत्ति जताई हो. दरअसल हुआ यह कि बॉम्बे हाईकोर्ट में डॉक्टरों के काम से अनुपस्थित रहने वाले मामले की सुनवाई चल रही थी.

मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस मंजुला चेलर और जीएस कुलकर्णी कर रहे थे. इसी दौरान जजों की नजर घटना कवर करने आए एक पत्रकार पर पड़ी. पत्रकारों की ड्रेस को देखकर जज नाराज हो गए. जस्टिस मंजुला ने पूछा कि यह पत्रकारों का ड्रेस कोड है. वहीं जस्ट‍िस चेल्लुर ने कहा कि पत्रकारों को अदालत में शिष्टता कायम रखनी चाहिए.

इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से सवाल किया कि क्या यह मुंबई कल्चर का हिस्सा है. पत्रकार जींस, टी-शर्ट पहन कर कैसे कोर्ट चले आते हैं. हालांकि कोर्ट ने पत्रकारों की ड्रेस को लेकर कोई निर्देश जारी नहीं किया है. गौरतलब है कि मुम्बई में अक्सर कॉलेज कैम्पस, मंदिर आदि में जींस, टी शर्ट पहनकर जाने वालों को रोकने जैसी मामले सामने आते रहे है.

आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के LG ने दिए आदेश

जन्म लेते ही मेरा बच्चा मर जाये - अबॉर्शन मंजूरी ना मिलने पर महिला ने कहा

आम व्यक्ति और बड़े पद पर विराजित व्यक्ति के बोलने में फर्क है - सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -