बिपाशा के पति का चल रहा इनसे अफेयर...
बिपाशा के पति का चल रहा इनसे अफेयर...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर चुके है. बिपाशा व उनके मियां करण जो के एक दूसरे के साथ में आजकल फूल टू मस्ती के क्षणों को अंजाम दे रही है. लेकिन इन दोनों का भी किसी के साथ में अफेयर चल रहा है. जी हां, बता दे की अपनी शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रहा है.

इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी लेकिन अब बच्चे के सवाल पर भी बिपाशा ने गुस्से में कहा, 'अरे क्या बच्चे-बच्चे की जिद लगा रखी है'. साथ ही बिपाशा ने ट्विटर पर आगे कहा कि, ‘मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानने की इच्छा रखना बहुत ही स्वीट बात हैं और साथ ही कष्टप्रद भी हैं.

लेकिन अबकी बार की तस्वीरों में आप बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बासु को उनके पति करण सिंह ग्रोवर के साथ देख सकते हैं. ये ताज़ा तस्वीरें बिपाशा मे अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर पोस्ट की हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उनका और उनके पति करन सिंह ग्रोवर का बीच अफेयर यानी समंदर किनारे से प्यार जारी है. तस्वीरों से साफ है कि शादी की लंबे समय बाद भी ये जोड़ा एक-दूसरे के साथ का जमकर आनंद उठा रहा है. वैसे बिपाशा की फेवरेट जगह मालदीव है और वे अक्सर वहां छुट्टियां मनाने पहुंच जाती हैं.

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -