मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'
मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'
Share:

बैनर----नेक्सट जेन फिल्म प्रोडक्शन, इरोस इंटरनेशनल
निर्माता---विकी राजानी, सुनील ए. लुल्ला
निर्देशक---सब्बीर खान
संगीत---मीत ब्रदर्स, तनिष्क बागची, विशाल मिश्रा
कलाकार---टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी 
क्रिटिक रेटिंग---2.5 /5


कहानी :
फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है. वो तीन बत्ती में काफी मशहूर है. इसके अलावा महिंदर फौजी यानि हमारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी साहब नाम का गैंग्सटर है जो डांस सीखना चाहता है. उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके. ऐसे में लगता है कि शायद डॉली को इंप्रेस करने के लिए फौजी मुन्ना से डांस की ट्रेनिंग लेता है. इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के साथ ही अपने पिता जैकी श्रॉफ को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे है. फिर आगे फिल्म की कहानी में और भी कई नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते है इसके लिए आपको फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर का रुख करना होगा.

डायरेक्शन:
फिल्म के निर्देशन की बात करे तो जनाब बता दे की निर्देशक सब्बीर खान ने फिल्म की साधारण सी कहानी को बहुत अच्छे से दर्शाने का प्रयास किया है तो वही फिल्म की शूटिंग भी मुंबई के चर्चित इलाको में गई है. फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, कैमरा वर्क और बैकग्राउंड भी कमाल का है. फिल्म की कहानी काफी साधारण है लेकिन प्रभावित करने वाली है. 

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस:
फिल्म में अभिनय के बारे में बात करे तो फिल्म में सभी ने कमाल का अभिनय को अंजाम दिया है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ तो डांस के उस्ताद है ही उनके साथ में हमारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी साहब भी अपने स्वेग लुक में डांस से सभी का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रहे है.     

देखे या नहीं देखे:
अगर आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ के भी दीवाने मस्ताने है व नवाजुद्दीन का स्वेग के साथ ही उनका डांस वाला लुक भी देखना चाहते है तो फिल्म को जरूर देखिये.  

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

अनिल कपूर ने लिखा ‘मिलिए हमारे पागल खानदान से’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -