News Trending

'बद्रीनाथ..' का धूमधड़ाका अभी भी जारी....

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने धमाकेदार प्रदर्शन को बनाये हुए है. ऐसे में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुचे. जिनमे सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, करण जोहर, जैसे कलाकार इस पार्टी की शान बने तो वही बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान कि बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने पति आयुष शर्मा के साथ में इस पार्टी में दिखाई दी.

अर्पित और आयुष यहाँ पूरी तरह मस्ती के मुड़ में दिखाई दिए. वही आलिया भट्ट भी इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ में मस्ती करती हुई नजर आई. देखा जाए तो बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया को तो पहले दिन से ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फिल्मों के जानकार तो मानते हैं कि आगे भी बद्रीनाथ की कमाई अभी ज्यादा ही रहने वाली है.

बद्रीनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार 4.21 करोड़ रुपए, शनिवार को 5.90 करोड़ रुपए और रविवार को 7.45 करोड़ रुपए की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 91.22 करोड़ रुपए हो गई. तथा वर्ल्डवाइड फिल्म के कलेक्शन के बारे में हम अगर बात करे तो फिल्म 100 करोड़ के ऊपर का व्यवसाय कर चुकी है. 

बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी में दिखी वरुण-आलिया की मस्ती

अपनी ही 'हम्प्टी शर्मा..' को धो डाला '...दुल्हनियां' ने....