जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, बिग-बी के चेहरे पर आ गई मुस्कान
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, बिग-बी के चेहरे पर आ गई मुस्कान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व साथ ही साथ एक राजनेता भी हम बात कर रहे है अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन के बारे में जिन्हे अभी हाल ही में सर्वश्रेष्‍ठ सांसद के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जया बच्चन की इस उपलब्धि पर अमिताभ के संग संग उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी प्रसन्ना व्यक्त की है. बता दे कि, दिग्‍गज अभिनेत्री और वर्तमान में समाजवादी नेता जया बच्‍चन को बुधवार को सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का अवॉर्ड दिया गया है.

ऐसे में अपनी अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्‍नी को उनकी इस उपलब्‍ध‍ि पर बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी पत्नी व उनके परिवार के लिए 'गर्व' का पल है. सिर्फ अमिताभ ही नहीं, बल्कि बेटे अभिषेक बच्‍चन ने भी मां की इस उपलब्धि पर खुद को 'प्राउड सन' कहा है. इस कार्यक्रम में जया बच्‍चन के साथ उनकी नातिन नव्‍या नवेली भी मौजूद थीं.

अमिताभ ने ट्विटर पर जया की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विज्ञान भवन में खड़ी हैं. अभिषेक बच्‍चन ने भी मां की एक तस्‍वीर साझा की है. अमिताभ ने इसके कैप्शन में लिखा, 'जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार. हमारे परिवार के सभी सदस्यों के लिए गर्व का पल.' उन्होंने कहा कि यह उनके लिए 'बेहद गर्व' का पल है. 

 

नसीरुद्दीन शाह अपनी जन्मस्थली पहुंचे

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -