जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...
जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

अब एक बार फिर से सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त हो चले है. अब सलमान के संग में आजकल श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी हमे सुनने को मिल रहा है. जी हां पता चला है कि, बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान पूर्व मिस श्रीलंका और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ फिर से काम करते नजर आ सकते हैं.

सलमान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में धूम मचा चुकी है. चर्चा है कि दोनों फिर से साथ नजर आने वाले हैं. दोनों रेमो डिसूजा की अनाम फिल्म में साथ नजर आएंग. अगर ऐसा रहा तो एक बार फिर से सलमान खान के संग में जैकलीन की किस्मत चल निकलेगी. बहरहाल अभी तो जैकलीन फर्नांडिस वरुण धवन संग अपनी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. 

 

में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी

मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -