इस बार बायोपिक किसी क्रिकेटर की नहीं बल्कि इस महान खिलाडी की बनेगी
इस बार बायोपिक किसी क्रिकेटर की नहीं बल्कि इस महान खिलाडी की बनेगी
Share:

नई दिल्ली: अभी तक हमने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर बयोपिक बनते देखा है लेकिन बार इस यह बायोपिक किसी क्रिकेटर पर नहीं बैडमिंटन स्टार पुलेला गोपीचंद के जीवन पर बनाई जाएगी, बताते चले अभी कुछ दिनों पहले महिला बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल की बायोपिक  की घोषणा हुई थी, जिसमे उनका रोल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर करने वाली है. गोपीचंद  साइना नेहवाल के कोच है.  

भारत को ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोपीचंद ने ही जीत दिलाई थी. गोपीचंद प्रकाश पादुकोण के बाद ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी थे. गोपीचंद ने अपने दमदार प्रदर्शन पर बैडमिंटन में चीन के दबदबे को खत्म किया था और भारत को एक नई उचाईयो तक ले गए थे. वही अब इनके सिखाए गए खिलाडी भी देश को गौरवान्वित कर रहे है.  गोपीचंद को अर्जुन अवॉर्ड से भी नवाजा जा चूका है. इन पर फिल्म बनाने का निर्णय फिल्मकार विक्रम मल्होत्रा ने किया, जो 'एयरलिफ्ट' और 'बेबी' जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूसर रह चुके है. 

बता दे आपको गोपीचंद पर बनाई जाने वाली यह इस फिल्म को हिंदी के साथ साथ उनकी मातृभाषा तेलुगू भी रिलीज किया जाएगा, वही अपनी बायोपिक को लेकर गोपीचंद ने कहां कि, 'मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मुझे विक्रम और उनकी टीम का विजन पसंद आया और मुझे उम्मीद है कि इसके जरिए बैडमिंटन के खेल को पूरी दुनिया में एक नए लेवल पर ले जाने में मदद मिलेगी.

कन्फेडरेशंस कप सेमीफाइनल : 3 -0 से हारी पुर्तगाल

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -