That's outta here ??????

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला
Share:

नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के ख़त्म होने के बाद से अब ऑस्ट्रेलिया के 200 खिलाड़ियों पर बेरोजगार होने का खतरा मंडरा रहा है. वही ऐसे में क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को कल बेसबॉल में हाथ आजमाते देखा गया. जिसका वीडियो स्मिथ ने खुद अपने इंट्राग्राम अकाउंट में शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा कि बैटिंग प्रैक्टिस इन न्यूयॉर्क. 

बताते चले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ग्रेग डायर ने मीडिया से कहा कि 1 जुलाई से 200 से ज्यादा सीनियर क्रिकेटर 'बेरोजगार' हो जाएंगे. जिसकी वजह यह है कि वॉर्नर सहित ज्यादातर क्रिकेटर एमओयू पर  हस्ताक्षर करने को तैयार नहीं है, वही अब ऐसा माना जा रहा कि शायद अब ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम मैदान में खेलते हुए ना दिखे.
  
वही अब खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड को धमकी दी है कि वो नए रोजगार की तलाश करेंगे और दुनिया भर की टी-20 लीग में भाग लेंगे जिसमे साउथ अफ्रीका की ग्लोबल टी20 लीग भी शामिल है. इतना ही नही खिलाड़ियों ने यह भी कहा कि वो एशेज का भी बहिष्कार भी करेंगे. बता दे आपको ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को आगामी दौरे पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है.

भारत को हराने के लिए वेस्‍टइंडीज टीम में शामिल हुए यह दो नए खिलाडी

हैदराबाद अंडर 19 की महिला कप्तान को मिली अमेरिका टीम में जगह

चीन ने मानसरोवर यात्रा रोक दी फिर भी BCCI ने चायनीज कंपनी को दी स्पॉन्सरशिप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -