चौथी में पढ़ने वाले मासूम छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत
चौथी में पढ़ने वाले मासूम छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत
Share:

tyle="text-align:justify">चांडिल : चौथी में पढ़ने वाले मासूम छात्र सौरव महतो को चौका थाना के समीप शनिवार को सुबह साढ़े 11 बजे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र सौरव महतो की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. छात्र चौका के बाड़ेदा स्थित हॉलीक्रॉस स्कूल में चौथी में पढ़ता था. स्कूल से छुट्टी के बाद सौरव अपने घर खूंटी लौट रहा रहा था तभी सड़क पार करने के दौरान तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रक (एचआर 5बी ए 5187) की चपेट में आ गया. घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक की गति बहुत तेज़ थी. सौरव अपने मामा के घर पर रह कर पढाई कर रहा था.
 
इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच 33 को जाम कर मुआवजे की मांग की. सौरव के सहपाठियों ने एनएच 33 पर ही साइकिल खड़ी कर सड़क जाम कर दी, इसमें बड़ी संख्या में छात्राएं भी शामिल थीं. तकरीबन दो घंटे (12 से दो बजे) NH 33 पर आवागमन प्रभावित रहा. एनएच 33 के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना लगते ही मौके पर चांडिल के इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रदीप भगत व अंचलाधिकारी सुनील कुमार पहुंचे फिर बड़ी जद्दोजहद के बाद उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शांत कराया तब कही जा के स्कूली छात्र दो बजे सड़क से हटे और थाना की चौखट पर बैठ गये.
 
सौरव का बचपन चौका के खूंटी स्थित मामा के घर पर ही गुज़रा है. सौरव घर में इकलौता था. उसके पिताजी वाहन चलते हैं और मां गृहिणी है. दोनों को जैसे ही बेटे की मौत की खबर मिली तो तुरंत ही दोनों चौका थाना पहुंचे. ट्रक चालक और कलीनर को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. ट्रक पंजाब से कटक जा रहा था. ट्रक के ड्राइवर और कलीनर ने थाने में खुद सरेंडर कर दिया ताकि लोगो के गुस्से से बचा जा सके. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -