तो क्या आप भी अगस्त माह में जन्मे है अगर हाँ तो जाने अपना व्यक्तित्व
तो क्या आप भी अगस्त माह में जन्मे है अगर हाँ तो जाने अपना व्यक्तित्व
Share:

संसार में कितने ही बच्चे पैदा होते है जिसकी कोई गिनती नहीं कर सकता लेकिन उनमे से कुछ बच्चे ऐसे होते है जिन पर भगवान की कृपा होती है ख़ास तौर पर कुछ बच्चो का जन्म भगवान ही तय करके भेजते है उनका जन्म ऐसे ही कुछ ख़ास दिन में होता है और आज हम आपको वो ख़ास दिन के बारे में बताने जा रहे है जिन बच्चो पर भगवान की कृपा होती है. अगर आपका जन्म भी अगस्त माह में आता है तो आप भी उन बच्चों में शामिल है उन बच्चों के सामान आप भी अपने जीवन में बहुत तरक्की करेंगे,

जी हाँ अगर आपका जन्म अगस्त महीने में हुआ है तो ये लोग बहुत दिमाग वाले होते है लेकिन ये एक नंबर के कंजूस होते है. आप इतने चालक होते है की दूसरो को बड़ी ही आसानी से चकमा दे सकते है, आप सज्जन व्यक्ति दिखाई पड़ते है लेकिन आप अन्दर से होते नहीं है, आपके अन्दर दया, प्रेम की भावना खूब होती है आप में लोगो के प्रति मदद करने की भावना रहती है लेकिन आप उसकी मदद तभी करते है जब आपको उससे कोई मदद मिल सके.

आप सुन्दर और अधिक पर्सनालिटी वाले दिखाई देते है. आप जो काम करते वो अपनी मर्ज़ी से करते है आपको किसी के दवाब में आकर काम करना पसंद नहीं है आप थोड़े जिद्दी किस्म के आदमी होंगे. आप नियम को मानने वालो में से होते है आप झूट बहुत कम बोलते है, लोगो को आपकी बाते कड़वी लगती है, और इन्ही कड़वी बात को लेकर आपके दोस्त आपसे दूर जा सकते है लेकिन आपकी गुड़वत्ता को देखते हुए वे आपसे संपर्क बनाए रहेंगे.

आपके लिए पैसो की ज्यादा अहमियत है आप पैसो के सामने रिश्ते नाते दोस्ती प्यार ये सब आपके लिए कोई अहमियत नहीं रखते. आपके लिए पैसा ही सब कुछ है. अगस्त में जन्मे लडकियों की बात करे तो वो एक नंबर की फ्लर्ट लडकिया होती है लेकिन सब के सामने मासूम दिखने का ढोंग करती है ये लड़किया खुले विचार की होती है और लड़के फ़साने में माहिर होती है जब तक लड़का इनके चंगुल में फसा  रहता है तब वह यही सोचता रहता है की ये लड़की बहुत अच्छी है.

ये लड़किया इतनी खूबसूरत होती है की कोई भी इनके जाल में आसानी से फस सकता है इनकी शादी की बात करे तो यह लडकिया शादी के मामले में अक्सर बेफकूफ होती है ये प्यार तो अपनी पसंद के लड़के से कर लेते है लेकिन शादी के मामले में ये किसी भी लल्लू के साथ कर लेती है. इनकी एक बात यह ख़ास है की यह कलात्मक कलाओं में निपुड होती है.

अगर आपने सपने में देखा है कुछ बुरा तो रहे सावधान क्योकि....

तो क्या आपके भी घर में यह वस्तु रखी हुई है अगर हाँ तो जल्दी इन्हे बाहर फेकें

तो क्या आप भी अपने सपने में इन लोगो को देखते है

किस्मत वालों के हाथों में होती हैं ऐसी लकीरें....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -