बॉलीवुड में फिल्मे फ्लॉप होने के बाबजूद भी सुपरहिट है यह एक्ट्रेस
बॉलीवुड में फिल्मे फ्लॉप होने के बाबजूद भी सुपरहिट है यह एक्ट्रेस
Share:

जब तक बॉलीवुड में किसी भी एक्टर और एक्ट्रेस कि 2 - 4 फिल्मे हिट नहीं होती वे हीरोइन सुपरहिट नहीं होती. लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई हिंदी फिल्मे कि लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई बल्कि सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 

जी हाँ हम बात कर रहे है आपकी चहेती एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कि जिन्होंने सन 2005 में " ये चाँद सा रोशन चेहरा" फिल्म से बॉलीवुड में डेव्यू किया था लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर पड़ी. जिसके बाद तमन्ना ने साऊथ कि फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया. और वहां पर ऐसा मुश्किल से ही कोई सुपर स्टार होगा जिसके साथ तमन्ना ने काम नहीं किया हो.

साऊथ की कई फिल्मे करने के बाद तमन्ना फिर बॉलीवुड में साजिद खान कि फिल्म हिम्मतवाला से कदम रखा लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप हो गयी. बाद में तमन्ना ने "हमशकल्स" और "एंटरटेनमेंट" तथा "तूतक तूतक तूतिया"  जैसी फिल्मे की लेकिन ये फिल्मे भी फ्लॉप साबित हुई. इतनी फ्लॉप फिल्मे देने के बाद भी तमन्ना आज बॉलीवुड में हिट है. गौरतलब है की तमन्ना की अगली फिल्म बाहुबली 2 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

Bahubali 2 News : 'बाहुबली-2' के लिए देखिये राणा दग्गुबती का बदला हुआ बॉडी बिल्डर Look...

बाहुबली के भल्लालदेव का घर भी है काफी भव्य....


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -