Bahubali 2 News : 'बाहुबली-2' के लिए देखिये राणा दग्गुबती का बदला हुआ बॉडी बिल्डर Look...
Bahubali 2 News : 'बाहुबली-2' के लिए देखिये राणा दग्गुबती का बदला हुआ बॉडी बिल्डर Look...
Share:

Bahubali 2 Updates : बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ की फिल्मो में भी अपना जबरदस्त परचम लहरा चुकी फिल्म बाहुबली के बारे में तो आपको बता दे की फिल्म का अब दूसरा भाग भी बनकर तैयार है व सभी को अब इस फिल्म का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. आपको  बता दे की निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का नेगेटिव रोल प्ले कर पॉपुलर हुए एक्टर राणा दग्गुबती ने इस फिल्म के कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की है.

बाहुबली के पार्ट 2 में भल्लालदेव के किरदार को और ज्यादा खतरनाक और क्रूर बताया गया है. इस कैरेक्टर में ढलने के लिए राणा दग्गुबती ने अपनी बॉडी को हॉलीवुड फिल्म के कैरेक्टर हल्क की तरह मजबूत बनाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में राणा ने बताया कि 'बाहुबली 2' में लोग भल्लालदेव को एक अलग ही रूप में देखेंगे.

वह पहले से ज्यादा खतरनाकर और पावरफुल नजर आएगा. इस फिल्म का ट्रेलर मिड-मार्च तक आएगा. वैसे, भले ही फिल्म में राणा क्रूर भल्लालदेव के रोल में हों लेकिन रियल लाइफ में वो लंबे और दुबले-पतले इंसान हैं. बाहुबली फिल्म में हमे राणा दग्गुबती का एक अलग ही हटकर अवतार हमे नजर आया था व अपनी इसफिल्म में वह और भी भारी भरकम व जबरदस्त बॉडी बिल्डर वाले अवतार में हमे नजर आने वाले है. 

Bahubali 2 Updates : बाहुबली ने तमन्ना नही इनके साथ लगाए ठुमके...

SS Rajamouli ने अपनी फिल्म बाहुबली 2 का पोस्टर किया रिलीज़

'बाहुबली' प्रभास की अगली फिल्म का बजट सुन चौंक जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -