एटा स्कूल बस हादसे में लापरवाह अधिकारियों पर गिरी गाज
एटा स्कूल बस हादसे में लापरवाह अधिकारियों पर गिरी गाज
Share:

लखनऊ/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में कल हुए स्कूल बस हादसे में प्रशासन ने सख्त रुख अपनाते हुए दो शिक्षा अधिकारी और परिवहन विभाग के एक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल और मैनेजर पर केस दर्ज हो गया है. प्रशासन ने इस बस हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.

गौरतलब है कि एटा जिले के दरियाबगंज मार्ग पर असदपुरा गांव के पास स्कूली छात्रों को ले जा रही एस. विद्या निकेतन पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 15 बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि 20 से अधिक बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनका इलाज नजदीकी अस्पतालों में चल रहा है.

इस हादसे में स्कूल की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जा रहा है कि प्रशासन की तरफ से डीएम के आदेश थे कि 20 तारीख तक ठंड की वजह से सभी स्कूल बंद रखे जाएंगे.लेकिन स्कूल संचालकों ने आदेश के बावजूद स्कूल को खोला था. इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और मैनेजर पर भी केस दर्ज किया गया है.मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा सड़क दुर्घटना में बच्चों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायल बच्चों के इलाज के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -