कार्लो मास्टर्स के अगले दौर में पहुंचे ज्वेरेव और दिमित्रोव मोंटे
कार्लो मास्टर्स के अगले दौर में पहुंचे ज्वेरेव और दिमित्रोव मोंटे
Share:

अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने मोंटे कार्लो मास्टर्स के पहले दौर में अलेक्जेंडर बुबलिक को 3 . 6, 6 . 2, 6 . 4 से मात देकर जीत के साथ क्ले कोर्ट सत्र का आगाज भी कर दिया है । 13वीं रैंकिंग प्राप्त जर्मनी के ज्वेरेव पिछले साल फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल में दाहिने टखने की चोट के कारण कोर्ट छोड़ने के उपरांत से पहली बार क्लेकोर्ट पर खेलते हुए दिखाई दे रहे है । दो बार सेमीफाइनल में पहुंचे ग्रिगोर दिमित्रोव ने अमेरिेका के बेन शेल्टन को 6 . 1, 3 . 6, 6 . 3 से हरा दिया है । 

खबरों का कहना है कि अब उनका सामना चेक गणराज्य के जिरि लेहेका से होने वाला है । शीर्ष  रैंकिंग प्राप्त नोवाक जोकोविच का सामना क्वालीफायर इवान गाखोव के साथ होने वाला है । स्टेफानोस सिटसिपास की टक्कर फ्रांस के बेंजामिन बोंजी से होने वालीओ है । रफेल नडाल, कार्लोस अलकाराज और फेलिक्स आगर एलियास्सिमे इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने वाले है ।

बता दें कि रविवार को मैक्सिकन ओपन का फाइनल खेला गया। इस मैच में जर्मन के टॉप सीड स्टेफानोस त्सितिपास और जर्मन के दूसरे सीड अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेला। इस मैच में वर्ल्ड नंबर 7 अलेक्जेंडर ज्वेरेव अपने ग्रीक समकक्ष के खिलाफ एटीपी 500 मेगा इवेंट में 6-4 7-6 (3) जीतने के लिए विजयी हुए।  ज्वेरेव ने मैक्सिको में होटल प्रिंसेस मुंडो इम्पीरियल एरिना में ट्रॉफी प्राप्त करने के बाद कहा कि "यह सप्ताह हाल के महीनों में मेरे द्वारा किए गए सबसे मजेदार में से एक है, टूर्नामेंट ने दिखाया कि जनता खेल स्पर्धाओं में भाग ले सकती है।

उन्होंने आगे कहा, जब मेरे पास मौका होता है, तो मुझे इन शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ इसे बंद करने की आवश्यकता है क्योंकि आम तौर पर वे आपको दूसरा मौका नहीं देंगे। मुझे लगा कि मैंने टाईब्रेक में बहुत अच्छा खेला है, मैं खुश हूं कि यह कैसे हुआ। इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन और रॉटरडैम में सेमीफाइनलिस्टों में से एक, नंबर 5 त्सीट्सिप ने स्वीकार किया कि ज़ेरेव बेहतर खिलाड़ी थे और अंत में जीते।

IPL 2023: बीच मैच में कप्तान डु प्लेसिस से क्यों लड़ने लगे कोहली ? वायरल हुआ Video

विश्व शतरंज चैंपियनशिप के राउंड 2 में डिंग को हराकर नेपोमनिशी ने अपने नाम की बढ़त

93 वर्ष की आयु में सुरजीत कौर ने जीते 10 गोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -