IPL 2023: बीच मैच में कप्तान डु प्लेसिस से क्यों लड़ने लगे कोहली ? वायरल हुआ Video
IPL 2023: बीच मैच में कप्तान डु प्लेसिस से क्यों लड़ने लगे कोहली ? वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) भले ही सोमवार (10 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच हार गई हो, मगर इस मैच में टीम की बैटिंग शानदार रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने केवल 2 विकेट खोकर 212 रन बना डाले थे। RCB को इस स्कोर तक पहुंचाने टीम के स्टार बैट्समैन और पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी अहम रोल रहा, जिन्होंने 61 रनों की शानदार पारी खेली। कोहली ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। हालांकि इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस भी हुई।

 

RCB और LSG के बीच खेले जा गए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली और फाफ डु प्लेसिस बहस करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर कोहली ने पुल शॉट खेलते हुए छक्का जड़ा। कोहली को लगा कि गेंद नो बॉल होनी चाहिए थी, जबकि फाफ डु प्लेसिस इससे सहमत नहीं दिखे। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। मुकाबले के दौरान कमेंट्री कर रहे साइमन डुल ने विराट के गुस्से को भांप लिया। उन्होंने कहा कि कई बार कोहली के भाव उनके कंट्रोल से बाहर हो जाते हैं और अभी भी ऐसा ही हुआ. डुल ने कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाते हुए उन्हें स्वार्थी भी कहा.

बता दें कि, कोहली ने फाफ डुप्लेसिस के साथ लंबी साझेदारी की। 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर वो मिड विकेट पर मार्कस स्टोइनिस को कैच थमा बैठे। कोहली के जाने के बाद फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने पारी को तेजी से आगे बढ़ाया और स्कोर को 211 तक ले गए। अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर मैक्सवेल 59 रन बनाकर मार्क वुड की गेंद पर अपना विकेट गँवा बैठे। 212 रन जैसा पहाड़ खड़ा करके भी RCB ने ये मुकाबला गंवा दिया। LSG नौ विकेट खोकर अंतिम गेंद पर जाकर ये मैच जीता और दो अहम पॉइंट हासिल किए. बता दें कि, यह बैंगलोर की दूसरी हार है, जबकि लखनऊ की दूसरी जीत है.

अनुष्का-विराट की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स ने कोर्ट में दी दलील- 'JEE का रैंक होल्डर हूं', खारिज हुई FIR

IPL 2023: दो दिन पहले ही यश ने रिंकू सिंह को बताया था बड़ा खिलाड़ी, अब उन्हीं के हाथों खाए 5 छक्के, कमेंट वायरल

पीएम मोदी का मुरीद हुआ इंग्लैंड क्रिकेट टीम का पूर्व कप्तान, ट्वीट में जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -