ZTE Axon 10s Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस ख़ास फीचर ने ग्राहकों को किया आ​​कर्षित
ZTE Axon 10s Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस ख़ास फीचर ने ग्राहकों को किया आ​​कर्षित
Share:

चीनी मार्केट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने नया स्मार्टफोन Axon 10s Pro 5G लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है. फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर उपलब्ध है.चीनी मार्केट में ZTE Axon 10s Pro 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत CNY 3,000 यानि लगभग 30,400 रुपये है. हालांकि ग्लोबल बाजार में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज से Redmi स्मार्टफोन की सेल शुरू, जानें डिस्काउंट ऑफर्स

ZTE Axon 10s Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इस में 6.47 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका 1080×2340 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. Android 10 ओएस पर आधारित यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है. फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसमें एक मॉडल में 6GB + 128GB, दूसरे मॉडल में 8GB + 256GB और तीसरे मॉडल में 12GB + 256GB स्टोरेज उपलब्ध है. 

Oppo A8 लॉन्च से पहले इस साइट पर हुआ स्पॉट, जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स

अगर बात करें फोटोग्राफी सेक्शन की तो ZTE Axon 10s Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल मौजूद है. वहीं फोन का कैमरा शानदार फोटोग्राफी के साथ ही 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है. जबकि फोन में दिए गए 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे से यूजर्स वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का लाभ उठा सकते हैं.

जल्द ही XIAOMI लॉन्च करने वाला है दमदार फीचर्स वाला टूथब्रश, जाने क्या है कीमत

iPhone 11 Review: लॉन्चिंग के पहले सामने आईं यह बातें

सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy A01 हुआ प्रस्तुत, जानें फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -