आज से Redmi स्मार्टफोन की सेल शुरू, जानें डिस्काउंट ऑफर्स
आज से Redmi स्मार्टफोन की सेल शुरू, जानें डिस्काउंट ऑफर्स
Share:

आज फिर से Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को सेल में अवेलेबल कराया जा रहा है. इस रेडमी नोट सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च कर दिया गया था. इसकी बिक्री आज दोपहर से चालू हो जाएगी. अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही ये स्मार्टफोन लिमिटेड पीरियड सेल में ही मौजूद रहा है. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

Redmi Note 8 Pro की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है. ये कीमत 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 Redmi Note 8 Proरुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को इलेक्ट्रिक ब्लू, गामा ग्रीन, हैलो वाइट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. ग्राहक शाओमी के इस स्मार्टफोन को आज ऐमेजॉन इंडिया और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे.

इसके सेल ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 8 Pro के लिए ग्राहकों को ऐमेजॉन इंडिया पर नो-कॉस्ट EMI और ICICI क्रेडिट कार्ड पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं शाओमी की वेबसाइट से खरीदने वाले ग्राहक एक्सचेंज डिस्काउंट, ICICI क्रेडिट कार्ड्स पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, EMI ऑप्शन और 999 रुपये में Mi प्रोटेक्ट सर्विस का लाभ ले सकेंगे.  

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 पर चलता है और इसमें 6.53-इंच फुल-HD+ (1080 x 2340 पिक्सल) HDR डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T प्रोसेसर मौजूद है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB तक की है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैका का सपोर्ट मिलता है. इसकी बैटरी 4,500mAh की है.

Airtel Xstream Box : 1,750 रु के डिस्काउंट का लाभ उठाने का सुनहरा मौका, जानिए ऑफर

Realme Paysa भारत हुआ लॉन्च, फ्री क्रेडिट और आसान लोन ने ​खीचा ध्यान

2019 : इन स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी ने ग्राहकों के दिल को छुआ, फीचर ने खरीदने पर किया मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -