सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy A01 हुआ प्रस्तुत, जानें फीचर्स
सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy A01 हुआ प्रस्तुत, जानें फीचर्स
Share:

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Galaxy A01 को प्रस्तुत कर दिया है. सैमसंग ने इसे गुपचुप तरीके से अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. अभी इसकी उपलब्धता और कीमत के संदर्भ में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है.

सैमसंग Galaxy A01 की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं मिलने के साथ ही फिलहाल ये भी साफ नहीं हुआ है कि इसे किस मार्केट में उतारा जाएगा. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में अवेलेबल होगा. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इनफिनिटी V डिस्प्ले मौजूद है और इसमें कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं  मिलेगा. 

Samsung Galaxy A01 के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग की वेबसाइट पर डिटेल्ड स्पेसिफिकेशन्स नहीं दिए गए हैं. हालांकि मेजर स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है. इस फोन में 5.7-इंच HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर (क्वॉड 1.95 GHz + क्वॉड 1.45 GHz) प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दी गई है. इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. Galaxy A01 के रियर में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में f/2.2 अपर्चर के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए यहां f/2.0 अपर्चर के साथ 5MP कैमरा दिया गया है.सैमसंग Galaxy A01 की बैटरी 3,000mAh की है और इसमें डुअल सिम का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इसमें FM रेडियो भी मौजूद है. 

Airtel Xstream Box : 1,750 रु के डिस्काउंट का लाभ उठाने का सुनहरा मौका, जानिए ऑफर

Realme Paysa भारत हुआ लॉन्च, फ्री क्रेडिट और आसान लोन ने ​खीचा ध्यान

2019 : इन स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी ने ग्राहकों के दिल को छुआ, फीचर ने खरीदने पर किया मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -