ZTE लांच करने वाली है अपना स्क्रीन फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन
ZTE लांच करने वाली है अपना स्क्रीन फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन
Share:

बता दे कि इन दिनों एंड्राइड स्मार्टफोन के साथ साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन की भी जानकारियां सामने आ रही है, जिसमे पता चल रहा है कि स्मार्टफोन कंपनियों द्वारा फोल्डेबल स्मार्टफोन पर भी काम किया जा रहा है. ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ज़ेडटीई के बारे में भी जानकारी मिली है, जिसमे बताया गया है कि ज़ेडटीई जल्द ही एक्सॉन एम स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी जो स्क्रीन फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन होगा. इसे एक्सॉन मल्टी का कोडनेम दिया गया है और 17 अक्टूबर को पेश किया जाएगा. इसके बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है किन्तु बताया जा रहा है कि यह डुअल स्क्रीन फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा. 

हाल में इसकी तस्वीर भी सामने आयी है जिसे एंड्रॉयड अथॉरिटी ने साझा की है. इसमें इस स्मार्टफोन की पूरी झलक नजर आ रही है. स्मार्टफोन में हिंज जैसे सेटअप देखा जा सकता है. इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कहा गया है कि इसमें डुअल फुल-एचडी डिस्प्ले है जो फोल्ड होकर 6.8 इंच डिस्प्ले हो जाता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1920x2160 पिक्सल है.

अभी इस स्मार्टफोन की कीमत तथा उपलब्धता के बारे जानकारी तो सामने नहीं आ पायी है, किन्तु ज़ेडटीई ने न्यूयॉर्क में 17 अक्टूबर को इवेंट आयोजित करने की घोषणा की है. जिसमे ज़ेडटीई एक्सॉन एम स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है. 

Swipe Elite 2 Plus 2017 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

जियोनी M7 Power स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -