इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन
इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन
Share:

हाल में भारत में इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ किया गया था. जिसमे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को पेश करने के साथ आगामी योजनाओ के बारे में बताया जा रहा है. इंडिया मोबाइल कांग्रेस में मोबाइल निर्माता व टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने में लगी हुई हैं. इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ 27 सितम्बर से दिल्ली के प्रगति मैदान में किया गया था. जिसके बारे में कहा गया था कि यह 27 से 29 सितंबर तक चलेगा. जिसका आज आखरी दिन है. इंडिया मोबाइल कांग्रेस में टेलीकॉम कंपनिया और स्मार्टफोन कंपनिया शामिल है.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस में 300 एग्जीबिशन लगी हुई हैं, जहा पर फीचर्स फ़ोन के साथ स्मार्टफोन की भी प्रदर्शनी लगी हुई है. दिल्ली की मोबाइल निर्माता कम्पनी डीटैल ने 299 रुपए वाला फीचर फोन पेश किया है. वही ताइवान की मोबाइल प्रोसेसर निर्माता कम्पनी मीडियाटैक ने कम कीमत स्मार्टफोन के लिए नया प्रोसेसर पेश किया है. इसके अलावा भी इस प्रदर्शनी में दूसरे कई प्रकार के स्मार्टफोन देखे जा सकते है.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस की शुरुआत में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी और एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल का कुछ अलग ही रंग नर आया था. इंडिया मोबाइल कांग्रेस की स्टेज पर दोनों ने एक साथ पहुंचकर एक दूसरे को दोस्त बताया था. तथा दोनों ने अपनी कंपनियों की आगामी योजनाओं के बारे में बताया था. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

LAVA ने 6 हजार रूपये की कीमत में Z60 स्मार्टफोन किया लांच

Surveillance Proof स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -