इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल
इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल
Share:

भारत में इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ हो गया है. जिसमे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को पेश करने के साथ टेलीकॉम कंपनियों द्वारा आगामी योजनाओ के बारे में बताया जा रहा है. इंडिया मोबाइल कांग्रेस में मोबाइल निर्माता व टैलीकॉम कम्पनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने में लगी हुई हैं. इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ 27 सितम्बर से दिल्ली के प्रगति मैदान में किया गया है. और यह 27 से 29 सितंबर तक चलेगा. जिसमे दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां भारती एयरटेल और रिलायंस भी शामिल है. ऐसे में एयरटेल ने घोषणा की है कि वह इस साल डिजिटल बुनियादी ढांचे में 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी. 

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस को संबोधित करते हुए कहा है कि दूरसंचार उद्योग बुनियादी ढांचे को मजबूत बनाने में बड़ी मात्रा में निवेश कर रहा है. उन्होंने कहा कि डिजिटल बुनियादी ढांचा खड़ा करने में 50,000 से 60,000 करोड़ रुपये का निवेश कर रही हैं, जिसमे एयरटेल इस साल 18000 करोड़ रुपये से 20,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी.

इस आयोजन के मौके पर रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी भी मौजूद थे. जहा पर एयरटेल के चैयरमेन ने यह बात कही. अंबानी ने भी इस मौके पर संबोधित करते हुए इंटरनेट डेटा को डिजिटल अर्थव्यवस्था के लिए ‘ऑक्सीजन’  बताया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां

BSNL अपने इस प्लान में दे रही है 4 जीबी डाटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

Intex और Vodafone दे रही है फीचर फोन पर 50 प्रतिशत कैशबैक

Vodafone लेकर आयी Roam Like Home प्लान

फेस्टिवल ऑफर में यह कंपनी दे रही है हर रिचार्ज पर कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -