ज़ोया करती है दीपिका को बेहद पसंद

ज़ोया करती है दीपिका को बेहद पसंद

शाहरुख़ खान द्वारा निर्मित फिल्म 'ऑलवेज कभी कभी' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जोया मोरनी बॉलीवुड की शांति यानि दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करती है उनका मानना है की दीपिका एक मेहनती कलाकार है उन्हें जब भी अपने किरदार के लिए मेहनत करना होती है वे बखूबी करती है और अपने आप को हर किरदार में ढाल लेती है.साथ ही साथ वे बॉलीवुड की लोलो करिश्मा कपूर को भी पसंद करती है. 

जोया ने एक संवाददाता सम्मलेन में दीपिका की सराहना करते हुए कहा "दीपिका मेरी पसंदीदा है मुझे उनके बारे में सबकुछ पसंद है वह हर फिल्म के साथ बेहतर हो रही हैं और वह मेहनती हैं " जोया करिश्मा को भी पसंद करती है उन्होंने करिश्मा की तारीफ करते हुए कहा,"मुझे करिश्मा भी पसंद हैं, लेकिन हाल ही में मैंने वहीदा रहमान की आत्मकथा पढ़ी और मैंने बहुत से कुछ सीखा, जो उन्होंने किताब में लिखा ". 

फिल्म "ऑलवेज कभी कभी" ज़ोया की पहली फिल्म थी जो की 2011 में प्रदर्शित हुई थी अब वह फिल्म "भाग जॉनी" से फिल्मो में वापसी करने वाली है. उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा "मेरा तानिया का किरदार काफी दिलचस्प है. मैंने एक्शन के साथ-साथ भावुक दृश्य भी किए. यह परिपक्व किरदार है और मैं यह कहूंगी कि निर्देशक शिवम नायर और सह-अभिनेता कुणाल खेमू ने मेरी बहुत मदद की." शिवम नायर द्वारा निर्देशित "भाग जॉनी" 25 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी फिल्म में कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में है.