रिलीज हुआ राधे के चौथे गाने ‘जूम जूम’ का टीज़र, जबरदस्त अवतार में नजर आए दिशा-सलमान
रिलीज हुआ राधे के चौथे गाने ‘जूम जूम’ का टीज़र, जबरदस्त अवतार में नजर आए दिशा-सलमान
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। अब इस फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन शेष हैं। ईद के अवसर पर राधे रिलीज होने जा रही है। मूवी का ट्रेलर सभी को बेहद पसंद आया है अब इसके गाने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। ‘सीटी मार’ तथा ‘दिल दिया मैंने’ और ‘राधे के टाइटल ट्रैक’ के पश्चात् फिल्म का चौथा गाना रिलीज होने जा रहा है। इस सांग का नाम ‘जूम जूम’ है। सलमान ने सांग का टीजर आज रिलीज किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने सांग का टीजर साझा करते हुए लिखा- राधे का अगला गाना कल… जूम जूम। टीजर में बीट पर सलमान खान तथा दिशा पाटनी जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस टीजर को अब तक 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वही इस सांग को ऐश किंग तथा सलमान की खास दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है। इसे साजिद वाजिद ने कंपोज किया है तथा बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं।

वही हाल ही में सलमान खान की मूवी राधे को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास कर दिया था। किन्तु अब निर्माताओं ने फिल्म से 21 सीन्स कट कर दिए हैं। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड के निर्माता तथा सलमान खान ने इस फिल्म से लगभग 21 कट लगाए हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि सलमान खान और निर्माताओं को पता है कि ये फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है तो उन्होंने इसकी ध्यान में रखते हुए कुछ सीन्स को स्वयं से ही हटा लिया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के कुछ घंटों बाद ही इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, लिखा- जल्द जन्म लूंगा...

यूजर ने अभिषेक को अमिताभ से बताया बेहतर, तो जूनियर बच्चन ने दिया ऐसा जवाब की झूम उठे फैंस

मदर्स डे पर करीना कपूर ने फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपने छोटे बेटे की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -