Zomato ने भारत के 225 शहरों से समेटा अपना कारोबार, करोड़ों के नुकसान के बाद कंपनी का फैसला
Zomato ने भारत के 225 शहरों से समेटा अपना कारोबार, करोड़ों के नुकसान के बाद कंपनी का फैसला
Share:

नई दिल्ली: फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने अपनी तीसरी तिमाही की वित्तीय आय रिपोर्ट के दौरान कहा है कि हमारा घाटी काफी बढ़ गया है। कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि उसने 225 छोटे शहरों में घाटे को देखते हुए वहां अपना काम बंद कर दिया है। फूड डिलिवरी बिजनेस में दिसंबर में समाप्त हुई तिमाही में कंपनी को 346.6 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अपनी तीसरी तिमाही की रिपोर्ट में कहा "डिमांड में गिरावट बिलकुल उम्मीद से परे थी, जो फूड डिलीवरी प्रोफिट को प्रभावित कर रही है। मगर इसके बाद भी, हमें लगता है कि हम अपने प्रोफिट टारगेट को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में हैं'।  बता दें कि Zomato भारत में सर्वाधिक इस्तेमाल किए जाने वाले फूड डिलीवरी ऐप में से एक है और हाल ही में प्रॉफिट को बढ़ावा देने की कोशिश के रूप में उसने अपने गोल्ड सब्सक्रिप्शन को वापस लॉन्च किया है। हैरानी की बात है कि कंपनी ने 225 छोटे शहरों से हटने का निर्णय ऐसे वक़्त में किया है, जब वह लगभग 800 लोगों को हायर करने की योजना बना रही है।

कंपनी ने अपनी वित्तीय आय रिपोर्ट में बताया है कि Zomato ने जनवरी में 225 छोटे शहरों में काम बंद कर दिया है। इस कदम के संबंध में बात करते हुए Zomato ने कहा कि, 'पिछली कुछ तिमाहियों में इन शहरों का परफॉरमेंस अच्छा नहीं रहा था, और हमें नहीं लगा कि इन शहरों में हमारा निवेश काम आएगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी के इस कदम से कौन से शहर प्रभावित हुए हैं। 

यूपी: सूखी नहर में खेल रहे बच्चों को मिले 2 हैंड ग्रेनेड, मचा हड़कंप

गुस्सैल जया बच्चन ने अब भरी संसद में उपराष्ट्रपति पर उठाई ऊँगली, Video देख भड़के नेटिजेंस

भारत का मूल धर्म सनातन ही है, इस्लाम अरब से आया, मौलाना मदनी 'फतवों की फैक्ट्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -