सलमान-शाहरुख़ को देखते ही थियेटर में नाचने लगे फैंस, किंग खान की हुई पूजा
सलमान-शाहरुख़ को देखते ही थियेटर में नाचने लगे फैंस, किंग खान की हुई पूजा
Share:

शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो आख़िरकार आज रिलीज़ हो गई हैं. इस फिल्म को लेकर अब दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस के कई वीडियोस वायरल हो रहे हैं जिसमे वो लोग जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें थियेटर्स में किंग खान के फैंस बउआ स्टाइल में लाल गमछा पहने एंट्री कर रहे हैं. कुछ फैंस तो सीटों पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं. वहीं कुछ जीरो नाम की टीशर्ट पहनकर घूम रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें फैंस सलमान-शाहरुख का सॉन्ग स्क्रीन पर देखते हुए झूम रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो रोल में हैं. दोनों ही स्टार्स इस फिल्म में डांस नंबर इश्काबाजी में धमाल मचा रहे हैं. सलमान और शाहरुख को साथ में पर्दे पर देखकर तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. इन दोनों को साथ में देखकर फैंस थियेटर में झूम रहे हैं, सीटियां बजा रहे हैं, और गाना गा रहे हैं.

आज के दिन को तो फैंस शाहरुख खान के फैंस आज जीरो डे नाम से ही सेलिब्रेट कर रहे हैं. जीरो से शाहरुख ने एक साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है. आपको बता दें इस फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा हैं और ये शाहरुख़ की अब तक की सबसे महँगी फिल्मों में से एक फिल्म हैं.

फैंस ने इंदौर में निकाली बउआ सिंह की बारात, इस तरह मना जश्न

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

शाहरुख़ की 'जीरो' देख सेलेब्स ने बताया कैसी है फिल्म? इन्होने दिया सिर्फ 1 स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -