ज़ी एंटरटेनमेंट ने बेंगलुरु में स्थापित किया टेक्नोलॉजी हब, 500 से अधिक विशेषज्ञों को किया नियुक्त

Jul 21 2021 08:31 AM
ज़ी एंटरटेनमेंट ने बेंगलुरु में स्थापित किया टेक्नोलॉजी हब, 500 से अधिक विशेषज्ञों को किया नियुक्त

एस्सेल ग्रुप के स्वामित्व वाले भारतीय मीडिया समूह, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ज़ील) ने मंगलवार को कहा कि वह अपने एकीकृत प्लेटफार्मों के लिए नवाचार और घातीय विकास को चलाने के लिए बेंगलुरु में एक प्रौद्योगिकी केंद्र स्थापित करेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, ZEE 4.0 की डिजिटल परिवर्तन यात्रा में रणनीतिक कदम उठाते हुए, बेंगलुरु में नवाचार केंद्र में डिजाइन, प्रौद्योगिकी डेटा और साइबर सुरक्षा के क्षेत्र में मजबूत विशेषज्ञता वाले 500 से अधिक विशेषज्ञ होंगे।

बेंगलुरू में इनोवेशन सेंटर भविष्य के तकनीकी स्टैक पर निर्मित कनेक्टेड डिवाइसों में नए जमाने के उपभोक्ता को निर्बाध रूप से पूरा करने के लिए डिजाइन, तकनीक, डेटा और प्रतिभा का एक मजबूत समूह बनाने में मदद करेगा, जो इंजीनियरों और डेटा वैज्ञानिकों को नवीन प्रौद्योगिकी-आधारित अनलॉक करने में सक्षम करेगा।

"टीम द्वारा डिज़ाइन किए गए उत्पाद और समाधान कंपनी के डिजिटल धुरी का नेतृत्व करेंगे, जो सभी प्लेटफार्मों में तेजी से विकास कर रहा है। हालाँकि, कंपनी ने उस राशि को साझा नहीं किया है जिसे प्रौद्योगिकी हब स्थापित करने के लिए निवेश किया जाएगा।

कोरोना की तीसरी लहर के बीच ICMR ने बच्चों को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोली पूनम पांडे- मैं इस घटना के बीच कोई भी मौका नहीं तलाशना चाहती हूं...

किसान आंदोलन: 22 जुलाई को जंतर-मंतर पर किसानों का प्रदर्शन, तैयार हुई रणनीति