न्यूजीलैंड सरकार ने कोविड पर्यटन प्राथमिकताओं के बाद की बनाई योजना
न्यूजीलैंड सरकार ने कोविड पर्यटन प्राथमिकताओं के बाद की बनाई योजना
Share:

न्यूजीलैंड की सरकार कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम के बाद और जब अंतरराष्ट्रीय सीमाएं फिर से खुलीं, तब पर्यटन के क्षेत्र में सुधार की योजना है। 2020 में न्यूजीलैंड USD 400 मिलियन पर्यटन वसूली पैकेज एक आपातकालीन हस्तक्षेप था। इससे पहले, 2021 में और उसके बाद एक नए परिदृश्य की तैयारी के लिए परिवर्तन किए जाने से पहले 2021 में संरचनात्मक समर्थन की आवश्यकता होगी। 

सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ओटागो पर्यटन नीति स्कूल के विश्वविद्यालय में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए नैश ने देश के स्तंभ उद्योग के लिए प्राथमिकताएं तय कीं। 2020 पैकेज, और वेतन सब्सिडी में NZUSD1.8 बिलियन की तरह व्यापक पर्यटन समर्थन, ब्याज मुक्त ऋण में NZUSD300 मिलियन, और नि: शुल्क व्यावसायिक सलाह या प्रशिक्षण के लिए सरकार द्वारा वित्त पोषित वाउचर, ने पर्यटन ऑपरेटरों को घरेलू बाजारों के अनुकूल या विकल्प की तलाश में मदद की है। "मैं 2022 से पहले बड़े पैमाने पर अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन की संभावना नहीं है, लेकिन हम 2021 में ट्रांस-तस्मान बुलबुला खोलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

हम अंत तक कोविड-19 के खिलाफ कीवी के बहुमत को टीका लगाने के लिए ट्रैक पर हैं। इस वर्ष, "मंत्री ने कहा। 2021 में पर्यटन के लिए आगे समर्थन के लिए उन लोगों के लिए अधिक संरचनात्मक दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है, जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है, उन्होंने कहा, सीमाओं को फिर से खोलने तक संभावित अगले कदमों को जोड़ना, कंपनियों को हाइबरनेट करना और शुरू करना आसान बनाना है। फिर से, अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन पर अधिक निर्भर होने वाली क्षेत्रीय अर्थव्यवस्थाओं में विविधता लाने में मदद, और अन्य क्षेत्रों में पर्यटन श्रमिकों की तैनाती भी देखो जाएगी। 

रेलवे में 10वीं पास के लिए यहां निकली भर्ती, बगैर परीक्षा के मिलेगी नौकरी

असम में राहुल गांधी की हुंकार, बोले- अगर कांग्रेस जीती, तो राज्य में लागू नहीं करेंगे CAA

महिला टीचर ने अपने ही 13 वर्षीय छात्र से जबरन कर ली शादी, बताया चौंकाने वाला कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -