असम में राहुल गांधी की हुंकार, बोले- अगर कांग्रेस जीती, तो राज्य में लागू नहीं करेंगे CAA
असम में राहुल गांधी की हुंकार, बोले- अगर कांग्रेस जीती, तो राज्य में लागू नहीं करेंगे CAA
Share:

दिसपुर: असम विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कॉलेज के बच्चों के साथ संवाद किया. इस दौरान राहुल ने कहा कि कांग्रेस यह सुनिश्चित करेगी कि असम में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू नहीं होगा. डिब्रूगढ़ में कांग्रेस नेता ने कहा कि आपको लगता है कि लोकतंत्र में गिरावट आ रही है. युवा बेरोजगार है, किसान विरोध कर रहे हैं, सीएए है.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर वो केंद्र सरकार में हैं, तो असम के लोगों से उनकी संस्कृति, भाषा को भूलने के लिए नहीं कह सकते. नागपुर में पैदा हुई एक शक्ति पूरे देश को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है. राहुल गांधी ने आगे कहा कि, लोकतंत्र का अर्थ है- असम की आवाज असम पर शासन करे. अगर हम छात्रों को शामिल नहीं करते हैं, तो कोई लोकतंत्र नहीं हो सकता है. युवा को सक्रिय रूप से सियासत में हिस्सा लेना चाहिए और असम के लिए लड़ना चाहिए. आपको पत्थरों, लाठियों से नहीं प्यार से लड़ना होगा. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कॉलेज छात्रों से कहा कि भाजपा लोगों को बांटने के लिए घृणा फैलाती है.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि जो हवाई अड्डों के मामलों में हो रहा है, वही चाय के बागानों में भी हो रहा है. जब हमारी सरकार थी तो हमने असम को सुरक्षा दी थी. हजारों-करोड़ रूपए के स्पेशल पैकेज, निवेश पॉलिसी, जिसमें कोई भी यदि  इन्वेस्ट करना चाहता है उसको हम सब्सिडीज देते थे. उसको रद्द कर दिया गया .

अनोखा प्रचार, एक ही चुनावी पोस्टर पर दिखे मोदी-राहुल और योगी-ओवैसी

सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश ने दिया जीत का मंत्र, बोले- भाजपा की हर बात की काट तैयार रखें

बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -