महिला टीचर ने अपने ही 13 वर्षीय छात्र से जबरन कर ली शादी, बताया चौंकाने वाला कारण
महिला टीचर ने अपने ही 13 वर्षीय छात्र से जबरन कर ली शादी, बताया चौंकाने वाला कारण
Share:

जालंधर: विज्ञान के दौर में देश में काफी सारी लोग अभी भी अंधविश्वास से ग्रसित हैं. अंधविश्वास का ऐसा ही एक मामला पंजाब के जालंधर से प्रकाश में आया है. जालंधर के बस्ती बावा खेल इलाके में महिला टीचर ने अपनी 'कुंडली' में 'मांगलिक दोष' को दूर करने के लिए अपने 13 साल के स्टूडेंट से जबरन शादी कर ली. महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसका परिवार चिंतित था क्योंकि 'मांगलिक दोष' की वजह से उसकी शादी नहीं हो रही थी.

परिवार के पुजारी ने कथित तौर पर सुझाव दिया कि उसे 'दोष' से निजात पाने के लिए एक नाबालिग लड़के के साथ एक प्रतीकात्मक विवाह करना होगा. पुजारी के सुझाव के बाद टीचर ने ने लड़के के माता-पिता को बताया कि ट्यूशन के लिए लड़के को एक हफ्ते के लिए उसके घर पर रहना होगा और इसी दौरान उसने शादी की. अपने घर लौटने पर लड़के ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती बताई. इसके बाद लड़के के घरावालों ने पुलिस में मामले की सूचना दी. शिकायत के मुताबिक, लड़के ने आरोप लगाया कि टीचर के परिवार ने एक हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की और सुहागरात का ड्रामा भी किया गया.

बाद में टीचर की चूड़ियां तोड़कर विधवा बनने का ड्रामा हुआ और परिवार ने एक शोक सभा भी आयोजित की. यही नहीं लड़के से इस हफ्ते भर के दौरान घर का काम भी करवाया गया. बस्ती बावा खेल थाने के स्टेशन हाउस अधिकारी गगनदीप सिंह मुताबिक, लड़के के माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी, किन्तु दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के बाद उसे वापस ले लिया .

पहले झारखंड में की पत्नी की हत्या, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति

MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग

शक्कर लेने दूकान गई नाबालिग के साथ छत पर ले जाकर दुष्कर्म, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -