ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की बेटी को फैंस ने दिया ये खास नाम
ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की बेटी को फैंस ने दिया ये खास नाम
Share:

जैन मलिक और गीगी हदीद ने ज़ीगी के जन्म के समय से ही चर्चा में हैं। ज़ायेन मलिक और गीगी हदीद ने अपनी प्यारी बेटी का स्वागत करते हुए कुछ हफ्ते हो गए हैं। हालांकि मॉडल और गायिका ने छोटे के नाम का खुलासा नहीं किया है, हमें बेबी ज़िगी की झलक दिखती है। हालांकि यह समझ में आता है कि छोटे मंककिन ने युगल को व्यस्त कर दिया है, गिगी और ज़ैन कुछ खास समय का आनंद ले रहे है। नए कपल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की।

हालांकि पिल्लो टॉक गायक और मॉडल को फ्रेम में नहीं देखा गया था, गिगी ने "चीज़ी लहसुन खींचो" की एक तस्वीर साझा की और घोषणा की कि यह एक भोजन था जो ज़िगी अपनी तारीख पर आनंद ले रहे थे। गिगी के तुरंत बाद सभी को "aww" हो रहा था, जब उन्होंने अपनी बेटी की एक जोड़ी की तस्वीर साझा की, जिसे हाल ही में उनकी बेटी ने उपहार में दिया था। फोटो से पता चला कि प्यारे लोगों के पास "बेबी ज़ीगी" था जो उन पर अंकित था। गिगी ने फोटो शेयर की और लिखा, "omg @tanfrance love so much।"

पिछले महीने, ज़ैन और गीगी ने अपने आगमन की घोषणा करने के लिए अपनी बेटी के हाथ की तस्वीरें साझा कीं। पूर्व एक दिशा गायक ने फोटो साझा की और लिखा, "शब्दों में डालने की कोशिश करना कि मैं अभी कैसे महसूस कर रहा हूं यह एक असंभव काम होगा। इस छोटे से इंसान के लिए मुझे जो प्यार महसूस हो रहा है, वह मेरी समझ से परे है। उसे जानने के लिए आभारी हूं, फोन करने पर गर्व है। उसका मेरा, और जीवन भर का साथ देने के लिए धन्यवाद। " इस बीच, गिगी ने लिखा, "उसने पहले ही हमारी दुनिया बदल दी है। इसलिए प्यार में।"

निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर

जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी शादी के 3 साल किए पूरे

प्रियंका चोपड़ा ने दिवंगत डिजाइनर भानु अथैया को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -