निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर
निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री सभी अच्छी खबर साझा करने वाले सितारों के रूप में उत्साहित हैं। जाने-माने रैपर निकी मिनाज ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का ब्यू केनेथ पेटी का स्वागत किया। 37 वर्षीय गायिका ने इससे पहले COVID-19 संकट के बीच जुलाई 2020 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे का जन्म 30 सितंबर को हुआ था। हालांकि, बच्चे के लिंग का प्रदर्शन तुरंत नहीं किया गया था। हालांकि, स्वाला गायक ने आखिरकार सोशल मीडिया पर इसका अनावरण करने का फैसला किया है। उन्होंने गुरुवार को एक बेटे की माँ होने के बारे में प्रदर्शित किया है।

हां, यह स्टार्की युगल के लिए एक बच्चा है। इस बीच, निकी मिनाज ने अपने एक नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बच्चे को लेकर साझा किया है जिसमें उसके दोस्तों के बधाई पोस्ट की झलक शामिल है। उसी के लिए अपना आभार प्रकट करते हुए, वह लिखती है, “क्वीन बी, किम एंड ये, रिकार्डो टिसी, विनी, करोल और सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस दौरान शुभकामनाएं भेजीं। यह मेरे लिए दुनिया का मतलब है। मैं अपने बेटे के प्रति बहुत आभारी और प्यार में हूं। प्यार में पागल। पूरी दुनिया में मेरा पसंदीदा लाड़ला लड़का है।”

इस बीच, यिकस गायक के लिए बियोंस का नोट पढ़ता है, "ओनिका, वेलकम टू मदरहुड। भगवान आपको और आपके परिवार को खुश रखे। बी " दूसरी ओर, किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने भी अपने छोर से एक प्यारा संदेश भेजा है जिसमें लिखा है, “बधाई हो! हम तुमसे प्यार करते हैं।" इससे पहले, निकी मिनाज ने सोशल मीडिया पर अपने मातृत्व फोटोशूट की तस्वीरें साझा करने के बाद इंटरनेट जीता था। गायक और केनेथ पेटी ने एक साल पहले 21 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे।

जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी शादी के 3 साल किए पूरे

प्रियंका चोपड़ा ने दिवंगत डिजाइनर भानु अथैया को दी श्रद्धांजलि

जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -