जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी शादी के 3 साल किए पूरे
जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी शादी के 3 साल किए पूरे
Share:

आज, जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी तीसरी वर्षगांठ में रिंग पहनाई है। सोफी टर्नर ने जो जोनास के लिए हां कहा, तीन साल हो गए हैं। जोनास ब्रदर्स के क्रोनर और गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी। इस जोड़े को आपसी दोस्तों के माध्यम से एक-दूसरे से मिलवाया गया था। उनकी डेटिंग में एक साल, 2017 में यह खबर सामने आई कि जो ने स्टार को प्रपोज किया है और उन्होंने हां कहा था। यादगार दिन के तीन साल बाद, जोई ने सोफी को अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक अद्भुत फोटो के साथ दिन को सेलिब्रेट किया।

जो कुछ पीडीए से संकोच नहीं किया था के रूप में वह सोफी के सिर पर एक किस करती है। अभिनेत्री ने अपनी आँखें बंद कर ली थीं और उनकी अंगूठी सबको केंद्रित कर रही थी। जोया ने इंटीमेट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज से तीन साल पहले (सोफी) ने हां कहा था!" पल के तीन साल बाद, आज दंपति न केवल शादीशुदा हैं, बल्कि एक छोटे से माँ-बाप के माता-पिता भी हैं। बेवर के लिए, सोफी और जो ने अपने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2019 के प्रदर्शन के कुछ घंटों बाद गुपचुप तरीके से पिछली गर्मियों में, गाँठ बाँधने का प्रयास किया, लेकिन दीपलो ने इस समारोह को लाइव-स्ट्रीम किया।

मई में अपनी शादी के बाद, जो और सोफी ने परिवार और दोस्तों के करीबी समूह के साथ फ्रांस में एक औपचारिक शादी की मेजबानी की। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, केविन जोनास, डेनिएल जोनास, मैसी विलियम्स, एशले ग्राहम और कई अन्य शादी समारोह का हिस्सा थे, दंपति ने अपनी बेटी का स्वागत इस गर्मी की शुरुआत में किया था। हालांकि अभिनेत्री और गायिका ने अपनी बेटी को सुर्खियों से दूर रखा है, सोफी ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था से तस्वीरें साझा कीं।

जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना

जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया

ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -