Video: सलमान की यह 'प्रेमिका' बनी हवस की पुजारिन.....
Share:

सीधी-सादी गर्ल वाली इमेज से बाहर निकलकर अब सलमान की 'प्रेमिका' बोल्ड किरदार में नजर आ रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं जरीन खान की जिन्हें बॉलीवुड में लाने का पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है। बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री जरीन खान जिन्होंने की बालीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ में 'वीर' फिल्म से बालीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी बॉलीवुड में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की हमशक्ल मानी जाने वाली जरीन का शुरुआत से ही बालीवुड फिल्मो के प्रति अपना झुकाव था।

बालीवुड अभिनेत्री जरीन खान की इस दौरान फिल्में बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीें दिखा पाई व सुनने में आया है कि आजकल सलमान की खास रही जरीन खान और अली फजल का नया एल्बम 'प्यार मांगा है तुम्ही से' इन दिनों काफी देखा जा रहा है। 3 दिन में यू ट्यूब पर इस सॉन्ग को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सॉन्ग में काफी हॉट सीन हैं। जिसमें वो अपने हीरो के साथ कुछ ज्यादा ही इंटीमेट होती नजर आ रही हैं। इससे पहले जरीन खान हेट स्टोरी 3 में बोल्ड किरदार निभाती नजर आईं थीं और अब अली फजल के साथ इस वीडियो में वो ढेर सारे लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -