जरा हटके जरा बचके का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज
जरा हटके जरा बचके का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का दूसरा ट्रेलर 24 मई यानी बुधवार को रिलीज किया जा चीका है। मूवी के दूसरे ट्रेलर को पहले ट्रेलर की तरह पसंद किया जाने लगा है। विक्की कौशल और सारा अली खान की मूवी 'जरा हटके जरा बचके' एक डिवोर्स ड्रामा है। लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज  कली जाने वाली है। बताते चलें कि फिल्म का पहला ट्रेलर 15 मई को रिलीज कर दिया गया था।

मूवी 'जरा हटके जरा बचके' के दूसरा ट्रेलर रिलीज: मूवी 'जरा हटके जरा बचके' के दूसरे ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कपिल (विक्की कौशल) और सौम्या (सारा अली खान) तलाक लेने का नाटक भी कर रहे है। कपिल और सौम्या दुनिया के सामने तो दिखाते हैं कि वह दोनों एक-दूसरे से नफरत करते हैं लेकिन अकेले में जमकर रोमांस करते हैं। दरअसल, ये कपल नया घर लेने के लिए तलाक का ड्रामा करने लग जाते है। 

मिडिल क्लास की फैमिली की समस्या तब बढ़ जाती है जब परिवार बड़ा होता है और घर बहुत ही ज्यादा छोटा होता। मिडिल क्लास की इस समस्या का सामना कपल और सौम्या भी करते हैं और नए घर लेने के लिए ठान लेते हैं। इसके लिए दोनों तलाक लेने का ड्राम करते हैं। मूवी 'जरा हटके जरा बचके' में जबरदस्त कॉमेडी फैमिली ड्रामा मिलने वाला है।

आपकी नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये है? ये सवाल सुनकर चौंक गए मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस फार्मूले आखिर क्यों कसा तंज

सात समंदर पार दिखा जावेद के जादू हर किसी ने लगाए ठहाके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -