JIO लाई अनोखी सर्विस Jio Group Talk एप, इन खासियतों के साथ झूम उठेंगे यूजर्स

अपने किफायती प्लान्स के चलते टेलीकॉम सेक्टर में काफी तहलका मचा चुकी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अब JioGroupTalk नामक एक नई एप को बाजार में उतारा है और इस एप के जरिए जियो यूजर्स ग्रुप कॉन्फ्रेंस कॉल कर सकेंगे. साथ ही बता दें कि एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. जबकि यूजर्स इसे डाउनलोड कर इसमें जियो नंबर से लॉग-इन कर इसका इस्तेमाल कर सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि यह JioGroupTalk एप कुछ दिनों तक ट्रायल पर है. आपको यह भी बता दें कि टेलीकॉम कंपनी जियो यूजर्स को नॉन-जियो यूजर्स से कनेक्ट करने का ऑप्शन भी प्रदान कर रही है. 

JioGroupTalk एप...

रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी की माने तो इस नए एप के द्वारा कॉन्फ्रेंस कॉल करते वक्त यूजर्स के पास ग्रुप कॉल को मैनेज करने का भी ऑप्शन रहेगा और इसमें यूजर कॉलिंग के समय नए यूजर को जोड़ सकेंगे. इसमें अपने मन-मुताबिक किसी भी यूजर को म्यूट किया सकता है और उसे दोबारा कनेक्ट भी किया जा सकेगा. इस एप के फीचर्स पर नजर डालें तो एप के जरिए आप VoLTE की मदद से कॉलिंग कर पाएंगे. मतलब यह है कि इस्तेमाल करने के लिए इंटरनेट की जरूरत पड़ेगी लेकिन डाटा खत्म नहीं होगा.

सबसे खास बात यह है कि आप इस एप में एक साथ अधिकतम 10 लोगों के साथ ग्रुप में बात कर सकेंगे. दूसरी ओर खबर यह भी है कि इस एप में एचडी वीडियो कॉलिंग का भी सपोर्ट मिलेगा.जानकारी के लिए बता दें कि जियो अपने ग्राहकों को बहेद सस्ते टैरिफ में अनलिमिडेट कॉलिंग, SMS और डाटा बेनिफिट भी प्रदान करा रही है.

ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता

कम कीमत में बिक रहा शाओमी का तगड़ा स्मार्टफोन, फीचर्स जरूर करेंगे हैरान

भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -