ज़ायरा के सपोर्ट में इरफ़ान के ट्वीट ने जीते हज़ारों दिल

‘दंगल’ फिल्‍म से चर्चा में आईं अभिनेत्री जायरा वसीम हाल ही में यात्रा के दौरान हुई छेड़छाड़ से सुर्ख़ियों में छ गयी हैं. विमान में छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है. जायरा ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट कर रोते हुए पूरा वाकया दुनिया के सामने रखा था और कहा कि उनके पीछे बैठा अधेड़ शख्स उनकी पीठ और गर्दन पर पैर फेर रहा था. जायरा ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा है.

वीडियो में बेहद परेशान दिख रही जायरा ने कहा, “मैं अभी विमान से उतरी हूं और इस पूरी घटना पर मैं चिल्लाई, ऐसा नहीं होना चाहिए..आपके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए या आपको ऐसा महसूस नहीं कराया जाना चाहिए. यह भयावह है.” बड़ी संख्‍या में यूजर्स ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही, तो वही कुछ लोगों ने इसे धार्मिक और ‘कश्‍मीरी नागरिकता’ से जोड़कर देखना शुरू किया तो क्रिकेटर इरफान पठान भड़क गए. इरफान ने अपने ट्वीट में कहा, ”एक लड़की को विमान में छेड़ा गया और लोग उसका देश और धर्म देख रहे हैं. हमारी सोच जैसी बन रही है, वह मुझे चौंका देती है.” इरफान की इस बात से अधिकतर लोग सहमत नजर आए. उनके इस ट्वीट को करीब 6 हजार लोगों ने लाइक किया व 1600 से ज्‍यादा बार रिट्ववीट किया गया है.

जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जायरा के साथ हुई इस घटना से वह स्तब्ध रह गई हैं. मुफ्ती ने प्रशासन से कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, “महिलाओं के साथ कोई भी उत्पीड़न या अपराध होने पर तेजी और प्रभावी रूप से मामले को निपटाना चाहिए." जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि विस्तारा द्वारा आरोपी की पहचान की जानी चाहिए और उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फन्ने खां की शूटिंग कम्पलीट, रैपअप पार्टी में शमिल हुए सितारे

शबाना ने जावेद को कहा- "आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं"

आठ साल की उम्र से था सायरा को दिलीप से प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -