मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने किया YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ
मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने किया YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ
Share:

विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ कर दिया है. जी दरअसल यह योजना कार्य 368 करोड़ रुपयों की लागत से करने के बारे में कहा गया है. मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नदी पर इस योजना का निर्माण किया जा रहा है.

आज यानी शुक्रवार को कैम्प कार्यालय में सीएम जगन ने रिमोट से योजना के फायलॉन का उद्घाटन किया जा चुका है. इस दौरान मंत्री अनिल कुमार यादव ने वेदाद्रि गांव में सिंचाई योजना के कार्यों की आधारशिला रखी. वहीँ इस कार्यक्रम में मंत्री कोडाली नानी और पेर्नी नानी भी शामिल हुए थे. वैसे इससे पहले पूर्व स्थानीय विधायक और सचेतक सामिनेनि उदयभानु ने उनका स्वागत एवं सम्मान किया. बताया गया है कि YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना से जग्गय्यापेट निर्वाचन क्षेत्र शस्य श्यामलाम होगा.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरकार ने 368 करोड़ रुपयों की लागत से बनाई गई इस योजना का कार्य 18 महीनों के अंदर ही पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है. इसी के साथ जग्गय्यापेट मंडल के 8 गावों, वत्सवाई मंडल के 10 गावों और पेनुगंचिप्रोलु मंडल के 10 गावों में 38,607 एकड़ भूमि की सिंचाई करने के बारे में कहा गया है.

पंजाब सरकार के सलाहकार नियुक्त हुए तेलंगाना जेल विभाग के पूर्व निदेशक

मुंबई: दो इमारतों का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -