सागरिका ने इस तरह की जहीर की तारीफ...
सागरिका ने इस तरह की जहीर की तारीफ...
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिश्ता सालो पुराना है. हर बार यहाँ नई-नई जोड़ियां बनती है. काफी लम्बे समय से पूर्व क्रिकेटर जाहिर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे एक दूसरे को डेट कर रहे है. और अब तो नवम्बर में ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे है. 27 नवंबर को दोनों की शादी होगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सागरिका ने बताया कि, "जहीर एक अच्छे होस्ट हैं और काफी वैलमैनर्ड भी है. मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है. उनका मुझपर काफी प्रभाव है."

आगे सागरिका ने कहा कि, "मैं गैर-निष्पक्ष हूं. मेरा यह गुण मेरे दोस्तों को बहुत परेशान करता है. यहां तक ​​कि युवराज कई बातों को लेकर मेरी टांग खीचते हैं. कई बार मुझे लगता है कि युवराज मुझसे नफरत करता है इस बात को लेकर कि मैं कितना शांत हूं." सागरिका ने आगे बताया कि, "हो सकता है ये अच्छी क्वालिटी हो पर हमेशा नहीं. कई बार ये चीजें मुझे परेशान करती हैं. मैं जहीर से कहती हूं कई बार हमें प्रतिक्रिया देनी चाहिए."

जब सागरिका से पूछा गया कि जाहिर और आप कैसे मिले तो सागरिका ने जवाब दिया कि, "मैं हमेशा से जानती थी कि जहीर अच्छा लड़का है. जब भी मैं अपने कॉमन फ्रेंड रितिक से मिलती थी मैं हमेशा कहती जहीर काफी अच्छा लड़का है. वो जानता था कि मैंने पहले किसी और के लिए ऐसा नहम कहा. शायद इसी वजह से हम दोनों एक दूसरे के करीब आए. मुझे जहीर के अंदर सबसे अच्छी बात लगती है उसकी विनम्रता और इसके लिए मैं उसकी प्रशंसा भी करती हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -