चहल ने कहा- छक्कों से डर नहीं लगता, विकेट ना लेने से लगता है
चहल ने कहा- छक्कों से डर नहीं लगता, विकेट ना लेने से लगता है
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी 6 मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले युवा स्पिनर यजुवेंद्र चहल में भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा. इस मैच के बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है. चहल का कहना है कि वे अपनी गेंदबाजी के दौरान छक्के खाने से नहीं घबराते. दुसरे वनडे मैच में अफ्रीका को नौ विकेट करारी शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है.

इस मैच के बाद चहल ने कहा कि, "मैं विकेट हासिल करने के लिए प्रयास करता हूं ना कि किफायती गेंदबाजी करने पर ध्यान देता हूं. मैं गेंद को ज्यादा हवा देता हूं. मैं जानता हूं कि इस पर छक्का भी लग सकता है लेकिन जब आपका कप्तान और टीम मैनेजमेंट भरोसा करता है तो आप विश्वास के साथ ऐसा करते हैं." उन्होंने कहा, 'मैंने आइपीएल में आरसीबी के लिए इससे भी सपाट विकेट पर गेंदबाजी की है. मेरा मजबूत पक्ष विकेट हासिल करना है.

अपने जोड़ीदार यजुवेंद्र चहल के साथ गेंदबाजी की प्लानिंग के बारे में बताते हुए चहल ने कहा कि, 'हम 10 ओवर में अगर 60-70 रन भी देते हैं तब भी हमें बुरा नहीं लगता लेकिन अगर हमने दो-तीन विकेट झटक लिए फिर हमारे लिए अच्छी बात होती है. हम यहां (दक्षिण अफ्रीका) भारतीय मैदानों की तरह ही अपनी ताकत के हिसाब से गेंदबाजी कर रहे हैं.'

क्रिकेटर ने शादी टाल कर मैच खेलते हुए रचा इतिहास

दूसरे वनडे में जब विराट हुए शर्म से पानी-पानी

स्पेनिश लीग : ईबार ने मैच पर जमाया कब्ज़ा, पहुंची 7वे पायदान पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -