युवराज-हेजल बंधे शादी के बंधन में, गुरुद्वारे में हुई शादी
युवराज-हेजल बंधे शादी के बंधन में, गुरुद्वारे में हुई शादी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाजो में शुमार युवराज सिंह जो की आज शादी के बन्धन में बंध गए है. आज फतेहगढ़ साहिब में आनंद कारज की रस्म हुई. जिसमे युवराज के करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए. वही इससे पहले  सुबह युवराज की हल्दी की रस्म हुई. इस दौरान उनके साथ उनके क्लोज फ्रेंड अंगद बेदी नजर आए. साथ ही वे हेजल कीच के साथ आज विवाह बंधन में बंध गए है.  

फतेहगढ़ साहिब गुरूद्वारे में हुई इस शादी में हेजल ने मेहरून रंग का लहंगा पहन रखा था, वही युवराज ने भी इसी रंग की शेरवानी पहनी थी. साथ ही शादी से पहले युवराज ने अपनी सेल्फी भी शेयर की. 

इससे पहले कल मेहँदी कि रस्म और संगीत सेरेमनी कि गयी थी. युवराज की इस संगीत सेरेमनी में इंग्लैंड से टेस्ट मैच जीतने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम भी इसमें शामिल हुई. यहां विराट कोहली ने जमकर डांस भी किया. युवी की हेजल संग शादी चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब में संपन्न हुई.

अब युवी और हेजल हिन्दु रीती रिवाज से गोवा में शादी करेंगे. युवी और हेजल की तरफ से छतरपुर के फार्महाउस में संगीत पार्टी का आयोजन किया जाएगा. 5 दिसंबर को होने वाले इस प्रोग्रम में उनके चहेते दोस्त और रिस्तेदार शामिल होंगे. शादी का रिसेप्शन 7 दिसंबरको दिल्ली में होगा.जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होगी.

युवी ने हेजल के हाथों में मेहंदी लगी फोटो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -