कंगारुओं के खिलाफ युवराज ने की छक्के मारने की तैयारी
कंगारुओं के खिलाफ युवराज ने की छक्के मारने की तैयारी
Share:

टी-20 कप में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच करो या मरो का मुकाबला होने वाला है. इस मैच में जो टीम जीते वह सेमीफाइनल खेलेगी और जो हारी उस टीम का इस टूर्नामेंट में सफर ख़त्म हो जाएगा. मैच से पहले भारतीय टीम ने काफी अभ्यास किया. वही सिक्सर किंग के नाम से जाने वाले टीम के बाये हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने कंगारू टीम के सामने बेहतरीन पारी खेलने के लिए जमकर पसीना बहाया.

बता दे की युवराज पिछले मैच बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ रन नहीं बना पाये थे. उन्होंने सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ थ्रो डाउन पर एक घंटे तक अभ्यास किया. जिन अन्य बल्लेबाजों ने ज्यादा समय तक अभ्यास किया उनमें अंजिक्य रहाणे भी शामिल थे जिन्होंने टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं खेला है. युवराज ने रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन के बाद नेट्स पर अभ्यास किया.

उन्होंने रहाणे, सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अभ्यास किया. युवराज ने अधिकतर हवा में शॉट खेलने का अभ्यास किया. साथ ही अपनी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे इंडिया के विराट कोहली ने भी लगभग 45 मिनट तक अभ्यास किया . इसके बाद उन्होंने कैचिंग अभ्यास भी किया. भारत के लिये उनका प्रदर्शन सबसे ज्यादा मायने रखता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -