बेटे की चोंट पर बोले पिता, मैदान पर जल्द वापसी करेगा युवराज
बेटे की चोंट पर बोले पिता, मैदान पर जल्द वापसी करेगा युवराज
Share:

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह के पिता ने अपने बेटे के चोटिल होने को निराशाजनक करार देते हुए कहा कि युवराज जल्द ही चोट से उबरकर फिर से जोरदार वापसी करेंगे. वर्ल्ड टी-20 में अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके युवराज आस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो वाले मैच में चोटिल हो गए थे जिसके कारण वो अब टीम से बाहर हो गए. युवी की जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है.

युवी की चोट के बारे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज ने कहा, मेरे बेटे ने पहले भी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात देकर क्रिकेट में जोरदार वापसी की थी और यह तो मामूली सी चोट है. वह जल्द ही उबरकर इस चोट से मैदान पर वापसी करेगा. उन्हें क्रिकेट से बेहद लगाव है और यह उन्हें जल्द ही फिट होने के लिए प्रेरित करेगा.

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल के बारे में योगराज ने कहा, वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की धुरी उसके विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के ही इर्द-गिर्द रहेगी और वह वाकई भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा रहेंगे. भारतीय टीम को इसमें जीत के लिये उन पर अंकुश लगाना बेहद जरूरी है. हालांकि जहां तक टीम इंडिया की बात करें तो टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी लय में हैं और सभी खिलाड़ी मैच जिताने में सक्षम हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -