फीफा 2018 : भारतीय दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया चैंपियन

Jun 22 2018 06:40 PM
फीफा 2018 : भारतीय दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया चैंपियन

 

 

नई दिल्ली : इन दिनों फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का क्रेज पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा हैं. भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्डकप का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन इसके बावजूद फीफा के दीवानों की भारत में कोई कमी नहीं हैं. तमाम दिग्गजों द्वारा फीफा 2018 के चैंपियन की भविष्यवाणी करने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने भी इसके चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी की हैं. धाकड़ खिलाड़ी युवराज ने फ़्रांस को इस विश्वकप का चैंपियन बताया हैं. 

युवराज सिंह का एक वीडियो यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे वे फ़्रांस को 2018 फीफा वर्ल्डकप का चैंपियन बता रहे है. साथ ही उन्होंने ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार को लेकर भी भविष्यवाणी की हैं. नेमार को लेकर युवराज ने कहा कि फीफा 2018 में नेमार सर्वश्रेष्ठ स्कोरर होंगे. हालांकि अब तक नेमार का जादू फीका ही रहा हैं. 

युवराज सिंह ने इस दौरान भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर भी बात कही. जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को टीम में सबसे अच्छा फुटबॉलर बताया हैं. साथ ही उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी लिया हैं. वहीं सबसे ख़राब फुटबॉलर के रुप में उन्होंने 'हिटमैन' रोहित शर्मा का नाम लिया.  बता दे कि अभी युवराज सिंह क्रिकेट से दूर छुट्टियां बता रहे हैं. 

फीफा: कप की दावेदार अर्जेंटीना क्रोएशिया से हार कर मुश्किल, मेसी का जादू गायब

हार के बाद अर्जेंटीना के कोच जार्ज सैम्पाओली ने माफ़ी मांगी

सर्बिया और स्विट्जरलैंड का दिलचस्प मुकाबला आज

?