हार के बाद अर्जेंटीना के कोच जार्ज सैम्पाओली ने माफ़ी मांगी

Jun 22 2018 04:16 PM
हार के बाद अर्जेंटीना के कोच जार्ज सैम्पाओली ने माफ़ी मांगी

दिल्ली: पिछले मैच में अर्जेंटीना की क्रोएशिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद अर्जेंटीना के कोच जार्ज सैम्पाओली ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है. बता दें कि क्रोएशिया के हाथों अर्जेंटीना कि 3.0 से हार के बाद विश्व से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है. बात दें कि अर्जेंटीना के मेस्सी ने विश्व कप से पहले ही कहा था कि वह इस टूर्नामेंट के बाद फुटबाल से विदा लेंगे. वह 2016 में भी संन्यास ले चुके थे लेकिन फिर उस फैसले को बदला था.

हार के बाद जार्ज सैम्पाओली ने कहा कि यह पूरी तरह से उनकी गलती है और वह इसके लिये माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, खास तौर पर उनसे जो अर्जेंटीना से यहां हमें जीतते देखने आये थे’’      

आगे कोच सैम्पाओली ने कहा, ‘‘इस नतीजे के लिए मैं जिम्मेदार हूं लेकिन प्रशंसकों की ही तरह मैने भी सपने देखे थे’’ उन्होंने कहा कि उनकी टीम एक ईकाई के रूप में नहीं खेल सकी और लियोनेल मेस्सी को गेंद अधिक सौंपने की हमारी रणनीति नाकाम रही. इसी के बाद क्रोएशिया के कोच ज्लाटको डालिच ने अपने प्रशंसकों से अति आत्मविश्वास से बचने के लिये कहा उन्होंने कहा, ‘‘हमें अति आत्मविश्वास से बचना होगा. हमें अपने पैर जमीन पर रखने होंगे’’ अर्जेंटीना 2014 विश्व कप फाइनल में जर्मनी से एक गोल से हार गया था.

19 साल बाद हुई दो भाइयों की इंग्लैंड टीम में वापसी

इंग्लैंड की नज़रे अब नए रिकॉर्ड की ओर

9 साल से एक बाउंड्री के लिए तरस रहा है ये क्रिकेटर

 

?