सर्बिया और स्विट्जरलैंड का दिलचस्प मुकाबला आज

Jun 22 2018 04:16 PM
सर्बिया और स्विट्जरलैंड का दिलचस्प मुकाबला आज

दिल्ली: आत्मविश्वास से लबरेज सर्बिया आज यहां फीफा विश्व कप के ग्रुप ई मुकाबले में स्विट्जरलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मिलने वाली बड़ी चुनौती से वाकिफ है और उसके खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर टीम को अंतिम 16 में पहुंचाने के लिए बेसब्र हैं.    

बता दें कि यहाँ यूरोपीय टीमों के इस मुकाबले में सर्बिया के खिलाड़ी दूसरी जीत हासिल करने के लिए बेताब होंगे जिन्होंने शुरूआती मैच में कोस्टा रिका के खिलाफ टीम को 1-0 से जीत दिलायी थी. यह मुकाबला दिलचस्प माना जा रहा है क्योंकि स्विट्जरलैंड ने ग्रुप की प्रबल दावेदार ब्राजील को 1-1 से ड्रा पर रोक दिया था.

अगर इस मैच में सर्बिया की टीम  इस मुकाबले में जीत दर्ज कर लेती है तो वह विश्व कप के अंतिम 16 में पहुंच जाएगी और स्वतंत्र देश बनने के बाद ऐसा पहली बार होगा. वहीं स्विट्जरलैंड की टीम शुरूआती मैच में कड़ी मजबूत प्रतिद्वंद्वी से भिड़ी थी और जीत भी उसके लिए दूसरे दौर में स्थान पक्का नहीं कर सकेगी. इसके अलावा तीन अंक निश्चित रूप से उसके अगले दौर तक पहुंचने की उपलब्धि के लिए मत्वपूर्ण साबित होंगे. मैच में स्विट्जरलैंड विपक्षी टीम के शारीरिक रूप से मजबूत खिलाडिय़ों की ताकत से परिचित हैं.

पार्थिव पटेल का खुलासा,,,,, तो आज धोनी टीम में शायद ही होते

इंग्लैंड दौरे पर जा रही टीम इंडिया को लेकर कुंबले ने दिया बड़ा बयान

19 साल बाद हुई दो भाइयों की इंग्लैंड टीम में वापसी

 

?