टीम इंडिया का हरफनमौला खिलाडी वर्ल्ड कप से बाहर, उनकी जगह इन्हे बुलाया
टीम इंडिया का हरफनमौला खिलाडी वर्ल्ड कप से बाहर, उनकी जगह इन्हे बुलाया
Share:

भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो वाले मुकाबले में चोटिल हुए टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह टीम से बाहर हो गए है. युवी की जगह बल्लेबाज मनीष पांडेय को शामिल किया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि वर्ल्ड टी20 के बचे मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया में युवराज सिंह की जगह मनीष पांडेय को लिया गया है .

बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज बैटिंग करते समय घायल हो गए थे इस दौरान उन्होंने 21 रनों की पारी भी खेली थी. मैच के बाद युवी का एमआरआई स्कैन कराया गया. मेडिकल स्टाफ को उम्मीद थी कि युवी सेमीफाइनल तक फिट हो जाएंगे. लेकिन उनके फिट ना होने के चलते मनीष पांडेय को उनकी जगह टीम में शामिल करना पड़ा.

मनीष पांडे भी टीम में काफी दम-खम रखते है और उन्होंने अपने आखिरी मैच 23 जनवरी को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 81 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 104 रनो की पारी खेली थी . पांडे की इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 331 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -