शेर के साथ मोरारी बापू की तस्वीर पर मचा बवाल

Oct 12 2017 03:24 PM
शेर के साथ मोरारी बापू की तस्वीर पर मचा बवाल

नईदिल्ली। संत मोरारीबापू आमतौर पर विवादों से दूर ही रहते हैं लेकिन, इन दिनों वे विवादों से घिर गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया में उनकी एक फोटो वायरल हो गई है। जिसमें उन्हें शेर के साथ दिखाया गया है। हालांकि उन पर जुर्माना आरोपित किया जा चुका है, लेकिन यह मामला सोशल मीडिया में सामने आया तो लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स किए और ट्विट किए।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भी इस मामले में सवाल किए। उन्होंने सोशल मीडिया पर किए गए, अपने पोस्ट में लिखा कि वह जगह, वही कहानी मगर शख्सियत अलग - अलग। मैं देखना चाहता हूं कि, आखिर वे क्या करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि, संत मोरारीबापू अपनी एक धार्मिक परिक्रमा के लिए गिर के जंगल गए थे। जिस अवधि में उन्होंने यह परिक्रमा की थी वह समय गिर के बंद होने का था।

अर्थात् गिर को 4 माह के लिए 16 जून से 16 अक्टूबर तक के लिए बंद कर दिया जाता है। इस अवधि में कोई भी गिर में नहीं जा सकता है। मगर मोरारीबापू को इस अवधि में भी गिर में जाने की अनुमति दी गई। रवींद्र जड़ेजा ने जब अपनी पत्नी के साथ गिर में भ्रमण किया था और, शेर के बैकग्राउंड में फोटो खिंचवाया था तो उन पर जुर्माना लगाया गया था।

मगर जब मोरारी बापू वहां पहुंचे और वहां शेर आ गया तब क्या वह फोटो जारी होने पर मोरारीबापू पर जुर्माना लगाया गया। हालांकि जानकारी यह सामने आई है कि, सेंचुरी पार्क में जाने के लिए और परिक्रमा करने के लिए मोरारीबापू ने वन विभाग से अनुमति मांगी थी।

हालांकि वहां शेर कैसे आया यह जानकारी नहीं मिली है, जब शेर आया तो मोरारीबापू की तस्वीर खींची गई। मगर अलग - अलग लोकप्रिय हस्तियों पर अपनाए गए इन नियमों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई।

फैशन मैगजीन के लिए अनुष्का ने कराया बोल्ड फोटोशूट

इस शख्स के कांटे में ऐसा क्या फंस गया जो बाहर ही नहीं आ रहा, देखीं वीडियो

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

इस दिवाली अपने रिश्तेदारों को दे ये ख़ास ग्रीटिंग कार्ड