यूसुफ़ पठान ने सभी क्रिकेट के सभी दौर की संन्यास की घोषणा

Feb 26 2021 05:55 PM
यूसुफ़ पठान ने सभी क्रिकेट के सभी दौर की संन्यास की घोषणा

तेज गेंदबाज आर विनय कुमार के बाद, भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भी संन्यास की घोषणा की। सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक पठान अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर गए। उन्होंने लिखा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों, टीमों, कोचों और पूरे देश का तहे दिल से समर्थन और प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा, "मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैंने पहली बार भारत की जर्सी पहनी थी। मैंने उस दिन न केवल जर्सी पहनी थी, बल्कि मैंने अपने परिवार, कोच के दोस्तों, दोस्तों, पूरे देश और अपने स्वयं के लिए काम किया। मेरे कंधों पर भी उम्मीद है। 

बचपन से ही मेरा जीवन क्रिकेट के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा है। मैंने अपने करियर में अंतरराष्ट्रीय स्तर, घरेलू स्तर और आईपीएल में खेला। " उन्होंने परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों, टीमों, कोचों और पूरे देश को धन्यवाद दिया, जिन्होंने सभी समर्थन और प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद दिया। मुझे यकीन है कि आप भविष्य में भी मुझे प्रोत्साहित करते रहेंगे। 

पठान ने आगे लिखा “भारत के लिए दो विश्व कप जीतना और सचिन तेंदुलकर को अपने कंधों पर उठाना मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ क्षणों में से कुछ थे। मैंने अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू एमएस धोनी के तहत किया, आईपीएल में शेन वार्न के साथ डेब्यू, रणजी में जैकब मार्टिन के तहत डेब्यू और मुझ पर विश्वास करने के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं गौतम गंभीर को धन्यवाद देता हूं जिनके साथ केकेआर में दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती। मैं अपने भाई और इरफान पठान का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जो मेरे करियर की बुलंदियों और बुलंदियों के दौरान हमेशा मेरे साथ थे। अंतिम लेकिन कम से कम, मैं मुझे अपने देश और राज्य के लिए खेलने का मौका देने के लिए BCCI & BCA को धन्यवाद देना चाहूंगा। ”तेज गेंदबाज आर विनय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर की भी घोषणा की है।

सुनील छेत्री बेंगलुरू एफसी में अपने करियर का करेंगे समापन: मूसा

विनय कुमार के संन्यास की घोषणा करने पर बोले अनिल कुंबले- ' आप गर्व के साथ अपने करियर को पीछे मुड़कर देख सकते हैं '

भारत ने दो दिन में इंग्लैंड को किया ढेर, पिच को लेकर युवराज ने कही ये बात