विनय कुमार के संन्यास की घोषणा करने पर बोले अनिल कुंबले- ' आप गर्व के साथ अपने करियर को पीछे मुड़कर देख सकते हैं '

Feb 26 2021 04:58 PM
विनय कुमार के संन्यास की घोषणा करने पर बोले अनिल कुंबले- ' आप गर्व के साथ अपने करियर को पीछे मुड़कर देख सकते हैं '

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने तेज गेंदबाज आर विनय कुमार को बधाई दी क्योंकि उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा था कि वह गौरव के साथ अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। कुंबले ने ट्विटर पर लिखा और "विनय ने शानदार करियर पर काम किया। कर्नाटक क्रिकेट और भारत के लिए आपका योगदान सराहनीय है। 

भविष्य के लिए शुभकामनाएं।" तेज गेंदबाज विनय कुमार ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "आज" डेवांगेरे एक्सप्रेस "25 वर्षों तक चलने और क्रिकेट जीवन के कई स्टेशनों से गुजरने के बाद आखिरकार" रिटायरमेंट "नामक एक स्टेशन पर आ गया है। बहुत सारी मिश्रित भावनाओं के साथ, मैं विनय कुमार आर इसके द्वारा अंतर्राष्ट्रीय से अपने सेवानिवृत्ति की घोषणा करता हूं। 

यह बनाने का एक आसान निर्णय नहीं है, हालांकि, हर खिलाड़ी के जीवन में एक समय आता है, जहां एक दिन इसे कॉल करना होता है। " पेसर ने खेल के तीनों प्रारूपों में भारत के लिए खेला। अपने करियर में, उन्होंने देश के लिए 1 टेस्ट, 31 वनडे और 9 टी 20 I खेले, खेल के सभी प्रारूपों में 49 विकेट लेने का प्रबंधन किया, उन्होंने अपने करियर में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे महान भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला।  उन्होंने 2013-14 और 2014-15 सत्रों में लगातार दो बार रणजी ट्रॉफी खिताब के लिए कर्नाटक का नेतृत्व किया।

प्रधानमंत्री मोदी को पसंद आई अनुपम खेर की नई किताब, चिट्ठी लिखकर की अभिनेता की प्रशंसा

अमित शाह ने बालाकोट हवाई हमले की सालगिरह पर सेनानियों की वीरता को किया सलाम

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, यहां शूट होंगे एक्शन सीन