सुनील छेत्री बेंगलुरू एफसी में अपने करियर का करेंगे समापन: मूसा

Feb 26 2021 05:17 PM
सुनील छेत्री बेंगलुरू एफसी में अपने करियर का करेंगे समापन: मूसा

बेंगलुरु एफसी के हेड कोच नौशाद मूसा का मानना है कि स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री ब्लूज के साथ रहेंगे और बेंगलुरु में अपना करियर खत्म करेंगे।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मूसा ने कहा, जहां तक सुनील (छेत्री) का सवाल है मुझे शक है कि वह बेंगलुरु एफसी छोड़ना चाहते हैं। वह बेंगलुरु एफसी में (अपना करियर) खत्म करेंगे। लग रहा है कि वह सात साल के लिए क्लब के लिए क्या है, मुझे यकीन है कि वह क्लब से जुड़ा होगा हूं। उन्होंने आगे कहा, युवाओं को समय देने का विचार था, चीजें काम नहीं आई। तीन शुरुआती गोल हुए। यही हमें बदलना पड़ा। तब हम लगभग वहां थे।

बेंगलुरु एफसी ने गुरुवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार के साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का समापन कर दिया है। दोनों पक्षों के साथ छठे स्थान के लिए खेल रहे जमशेदपुर ने बेंगलुरु से दूसरे हाफ के उत्साही शो के बावजूद जीत हासिल की, जो सातवें स्थान पर रहा। कुछ नहीं हारने के साथ ही बेंगलुरु ने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच में युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ने दिया। लेकिन अनुभवहीन डिफेंस ने उन्हें पहले हाफ में तीन गोल स्वीकार करते हुए देखा।

विनय कुमार के संन्यास की घोषणा करने पर बोले अनिल कुंबले- ' आप गर्व के साथ अपने करियर को पीछे मुड़कर देख सकते हैं '

भारत ने दो दिन में इंग्लैंड को किया ढेर, पिच को लेकर युवराज ने कही ये बात

99 साल में दूसरी बार दो दिन में टेस्ट मैच हारा इंग्लैंड, जानिए अब तक कितनी बार हुआ ऐसा